INDIA LIVING NEWS

First pilot project started to book Kovid vaccine online in Punjab

पंजाब में कोविड वैक्सीन ऑनलाइन बुक करवाने के लिए पहला पायलट प्रोजेक्ट शुरू


जालंधर : कोविड वैक्सीन लगाने के लिए जिला प्रशासन ने नई पहल की है। पंजाब में पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर इसे शुरू किया गया है। जिसमें 18 साल से ज्यादा उम्र का कोई भी व्यक्ति 500 रुपए देकर वैक्सीन लगवा सकता है। इसके लिए ऑनलाइन पेमेंट कर स्लॉट बुक करवाना होगा। जालंधर में इसके लिए KMV कॉलेज, HMV कॉलेज और लायलपुर खालसा कॉलेज में वैक्सीनेशन साइट्स बनाई गई हैं। जहां सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक वैक्सीन लगवाई जा सकेगी।

अगर आप भी पेड वैक्सीन लगवाना चाहते हैं तो www.citywoofer.com/event/vaccination-drive पर क्लिक कर बुकिंग कर सकते हैं। इसमें 500 रुपए वैक्सीन के देने होंगे, जबकि करीब 43 रुपए ऑनलाइन पेमेंट का खर्च व टैक्स आदि देना होगा। इस लिंक पर क्लिक करने के बाद अब वैक्सीनेशन की जगह के साथ तारीख भी चुन सकते हैं।

DC घनशयाम थोरी ने बताया यह पहल जिला राहत सोसाइटी की तरफ से की जा रही है। DC ने कहा कि प्राइवेट अस्पतालों में मिलने वाली वैक्सीन के मुकाबले इसके रेट आधे से भी कम हैं। वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचने पर आधार कार्ड साथ होना जरूरी है। यह बुकिंग न तो कैंसिल होगी और न ही ट्रांसफर या रुपए रिफंड होंगे।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें