INDIA LIVING NEWS

Air India flight made emergency landing due to engine failure

उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही एयर इंडिया की फ्लाइट में दिखा चमगादड़, जानें- फिर क्या हुआ


नई दिल्ली : दिल्ली के आइजीआइ एयर पोर्ट पर एक अजीब हादसा सामने आया। गुरुवार रात को एयर इंडिया का एक विमान अपनी उड़ान भर चुका था, कि तभी विमान के अंदर एक चमगादड़ नजर आया। विमान में चमगादड़ का पता लगने के बाद विमान को आधे घंटे बाद वापस एयर पोर्ट में लैंड करा दिया गया।

एयर इंडिया के विमान ने तड़के 2:20 पर न्यूवार्क (अमेरिका) के लिए उड़ान भरी थी। विमान को उड़े करीब 30 मिनट हो चुके थे और इसके बाद अंदर एक चमगादड़ नजर आया। पायलट ने तुरंत विमान को वापस दिल्ली ले जाने का फैसला किया। एयर इंडिया के अधिकारी बताया कि AI-105 DEL-EWR विमान के लिए लोकल स्टैंडबाय इमर्जेंसी घोषित की गई थी और विमान को वापस उतारा गया। वापसी पर पता चला कि केबिन में क्रू मेंबर्स ने चमगादड़ देखा। वन्यजीव विभाग के कर्मियों को इसे निकालने के लिए बुलाया गया। विमान को लगभग 3:55 बजे सुरक्षित रूप से लैंड करा लिया गया।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए डीजीसीए के अधिकारियों ने कहा कि विमान में धुआं करने के बाद मरे हुए चमगादड़ को निकाला गया .

 

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें