INDIA LIVING NEWS

Class 10 student found hanging in school bathroom, family members accused of murder

जालंधर के मशहूर हॉस्पिटल की नर्स ने फंदा लगा की सुसाइड, पुलिस ने जांच शुरू की


जालंधर : महानगर के मशहूर CAREMAX हॉस्पिटल की स्टाफ नर्स ने अपने क्वार्टर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब पुलिस पहुंची तो उसकी लाश पंखे से नीचे उतारकर बैड पर रखी हुई थी। चश्मदीदों के मुताबिक एक युवक यहां आया था। जिसके बाद पुलिस ने अब पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतका के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। हालांकि मृतका के मोबाइल में इस संबंध में कोई जानकारी हो सकती है। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्लौर की कंदोला रोड गांव पासला की रहने वाली रजिया सुल्ताना इस हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स की जॉब कर रही थी। वह मखदूमपुरा स्थित शिवालिक अपार्टमेंट्स में रहती थी। शुक्रवार दोपहर सुसाइड की सूचना मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक फिलहाल सुसाइड का कारण पता नहीं चल सका। जब हम पहुंचे तो लाश उतारी हुई थी। उन्होंने कहा कि शुरूआती जांच में यह सुसाइड ही लग रहा है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें