INDIA LIVING NEWS

Latest news
सर्दियों में क्या आप भी Geyser ऑन रखकर ही नहाते हो तो आज ही हो जाएं सावधान ! भारत में बुलेट ट्रेन कब तक चलेगी , रेल मंत्री ने बताया कहां तक पहुंचा काम बॉयफ्रेंड का फोन चेक किया तो युवती को मिलीं अपनी और दूसरी लड़कियों की 13 हजार न्यूड तस्वीरें, उड़े हो... प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने पर युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या Astro Tips : क्या आप भी खाना खाने के बाद थाली में ही हाथ धो देते हैं तो ....... Big News : उत्तरकाशी में सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया , PM मोदी ने फोन ... उत्तरकाशी में सुरंग में फंसे श्रमिक कभी भी बाहर निकाले जा सकते हैं, अंतिम दौर में रेस्क्यू ऑपरेशन ਜਲੰਧਰ ਚ ਚੋਰਾਂ ਦੇ ਹੌਸਲੇ ਹੋਏ ਬੁਲੰਦ , ਹਰਿਦੁਆਰ ਗਏ ਪਰਿਵਾਰ ਦੇ ਪਿੱਛੋਂ ਘਰ ਚ ਹੋਯੀ ਚੋਰੀ श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश दिवस पर CM भगवंत मान ने पंजाबियों को दिया बड़ा तोहफा 6 महीने पहले कनाडा गई 20 वर्षीय पंजाबी छात्र की दिल का दौरा पड़ने से मौत
Security beefed up in Jalandhar after tiffin bombs found in Amritsar - Police Commissioner

क्लाउड स्पा सेंटर गैंगरेप केस में फरार पांचवा आरोपी अरेस्ट – पुलिस कमिश्नर

जालंधर : महानगर के बहुचर्चित क्लाउड स्पा गैंगरेप मामले में पुलिस ने पांचवें आरोपी अरशद खान को भी अरेस्ट कर लिया है। कमिश्नरेट पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने उसे नकोदर चौक से पकड़ा। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन कर स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने यह कार्रवाई की।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने कहा कि एसआईटी पूरे मामले की जांच समयबद्ध तरीके से करेगी और जल्द से जल्द सभी आरोपियों के खिलाफ अदालत चार्जशीट दायर कर दी जाएगी।

मॉडल टाउन स्थित क्लाउड स्पा सेंटर में गैंगरेप के मामले में पुलिस पहले ही मास्टरमाइंड ज्योति, मुख्य आरोपी आशीष बहल, सोहित शर्मा और इंदर को अरेस्ट कर चुकी है।

 

 

source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *