INDIA LIVING NEWS

Show cause notice issued to Cap Scan Center in Jalandhar, action taken on complaint of CT Scan taking more money

जालंधर में कैप स्कैन सेंटर को कारण बताओ नोटिस जारी , CT Scan के ज्यादा पैसे लेने की शिकायत पर हुआ एक्शन


जालंधर : covid मरीजों के इलाज व जांच को लेकर निजी अस्पतालों व स्कैनिंग सेंटरों ने लूट मचा रखी है । पिछले कुछ दिनों में पंजाब से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। इसी क्रम में मरीजों से अधिक पैसे वसूलने के मामले पर वीरवार को डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने सख्त एक्शन लेते हुए एक स्कैनिंग सेंटर पर शिकंजा कसा है। कपूरथला चौक स्थिति कैप सीटी स्कैन सेंटर को सरकार की ओर से निर्धारित रेट से ज्यादा पैसे वसूलने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

डीसी घनश्याम थोरी ने कहा कि एडवोकेट डीएस बावा से जिला प्रशासन को एक शिकायत मिली। इसमें कहा गया है कि कैप स्कैनिंग सेंटर ने एक कोरोना मरीज से सीटी स्कैन के लिए पांच हजार रुपये वसूले। पंजाब सरकार ने सीटी स्कैन के लिए दो हजार रुपये निर्धारित किए हैं। सेंटर की ओर से अधिक पैसे वसूल कर राज्य सरकार के आदेश का उल्लंघन किया था। इसलिए स्कैनिंग केंद्र को मामले को लेकर अपना पक्ष रखने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

डीसी थीरी ने लोगों को से अपील की है कि वह इस तरह के किसी भी मामले को लेकर कंट्रोल रूम नंबर 0181-2224417 पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें