INDIA LIVING NEWS

Late night robbery at 99 beauty academy during night curfew in Jalandhar, CCTV footage captured

जालंधर में नाईट कर्फ्यू के दौरान 99 ब्यूटी एकेडमी में देर रात हुई चोरी , घटना CCTV फुटेज में हुई कैद


जालंधर : जालंधर में बेखौफ चोर आये दिन नाईट कर्फ्यू में भी चोरियों को अंजाम दे रहे है। इसी क्रम में शहर में नाइट कर्फ्यू के दौरान एक और बड़ी वारदात हो गई। बस स्टैंड के नजदीक 99 ब्यूटी एकेडमी का शटर तोड़कर चोर कैश, LED, मोबाइल ले उड़े। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। वारदात को अंजाम देने वाले दोनों चोर वहां लगे CCTV फुटेज में कैद हो गए। जिसे लेकर पुलिस उनका सुराग लगाने में जुट गई है। खास बात यह है कि काफी समय बाद पहली बार ऐसा था कि इस बिल्डिंग में रात को सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी पर नहीं आया था।

एकेडमी चलाने वाले अमृतसर के प्रभजोत सिंह ने बताया कि बुधवार को वह एकेडमी बंद कर चले गए। गुरुवार सुबह उन्हें फोन आया कि उनकी एकेडमी का शटर व ताले टूटे हुए हैं। वो तुरंत यहां पहुंचे तो देखा कि चोर अंदर से काफी सामान लेकर चले गए हैं। उन्होंने उनकी लैब का दरवाजा भी तोड़ने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। उनके आने से पहले पुलिस भी पहुंच चुकी थी। जिसके बाद CCTV चैक की गई तो उसमें चोर नजर आ गए। 

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें