INDIA LIVING NEWS

Latest news
सर्दियों में क्या आप भी Geyser ऑन रखकर ही नहाते हो तो आज ही हो जाएं सावधान ! भारत में बुलेट ट्रेन कब तक चलेगी , रेल मंत्री ने बताया कहां तक पहुंचा काम बॉयफ्रेंड का फोन चेक किया तो युवती को मिलीं अपनी और दूसरी लड़कियों की 13 हजार न्यूड तस्वीरें, उड़े हो... प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने पर युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या Astro Tips : क्या आप भी खाना खाने के बाद थाली में ही हाथ धो देते हैं तो ....... Big News : उत्तरकाशी में सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया , PM मोदी ने फोन ... उत्तरकाशी में सुरंग में फंसे श्रमिक कभी भी बाहर निकाले जा सकते हैं, अंतिम दौर में रेस्क्यू ऑपरेशन ਜਲੰਧਰ ਚ ਚੋਰਾਂ ਦੇ ਹੌਸਲੇ ਹੋਏ ਬੁਲੰਦ , ਹਰਿਦੁਆਰ ਗਏ ਪਰਿਵਾਰ ਦੇ ਪਿੱਛੋਂ ਘਰ ਚ ਹੋਯੀ ਚੋਰੀ श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश दिवस पर CM भगवंत मान ने पंजाबियों को दिया बड़ा तोहफा 6 महीने पहले कनाडा गई 20 वर्षीय पंजाबी छात्र की दिल का दौरा पड़ने से मौत
Health department raids in Dilkushan market, recovered drugs from medical agency

जालंधर की दिलकुशां मार्केट में सेहत विभाग की टीम ने की रेड , मेडिकल एजेंसी से नशीली दवाएं बरामद

जालंधर : महानगर में मंगलवार को सेहत विभाग व पुलिस की ज्वाइंट टीम ने दिलकुशा मार्केट स्थित मलिक मेडिकल एजेंसी में रेड की। जानकारी मिली है कि इस दौरान वहां से काफी मात्रा में नशीली दवाईयां बरामद हुई। जिसके बाद मेडिकल एजेंसी के मालिक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। एजेंसी से बरामद हुई नशीली दवाओं की गिनती की जा रही है। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि सोमवार को पुलिस ने जिस मेडिकल स्टोर से दवा पकड़ी थी, उसके मालिक से पूछताछ के बाद यहां का पता चला। पुलिस ने रात को ही यहां पहरा लगा दिया था और सुबह कार्रवाई कर दी।

सेहत अफसरों के मुताबिक मंगलवार को सईपुर रोड स्थित एआर मेडिसिन सेंटर पर छापामारी कर नशीली गोलियां पकड़ी गई थी। उसके मालिक से पूछताछ में पता चला था कि नशीली दवाईयां मलिक मेडिकल एजेंसी से सप्लाई हुई थी। जिसके बाद ड्रग इंस्पेक्टर अनुपमा कालिया, दिनेश कुमार व थाने की पुलिस को लेकर यह कार्रवाई की गई। इसके बाद दुकान मालिक वरूण को अरेस्ट कर लिया गया।

 

 

source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *