Logo and Menue

जालंधर की दिलकुशां मार्केट में सेहत विभाग की टीम ने की रेड , मेडिकल एजेंसी से नशीली दवाएं बरामद


जालंधर : महानगर में मंगलवार को सेहत विभाग व पुलिस की ज्वाइंट टीम ने दिलकुशा मार्केट स्थित मलिक मेडिकल एजेंसी में रेड की। जानकारी मिली है कि इस दौरान वहां से काफी मात्रा में नशीली दवाईयां बरामद हुई। जिसके बाद मेडिकल एजेंसी के मालिक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। एजेंसी से बरामद हुई नशीली दवाओं की गिनती की जा रही है। इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि सोमवार को पुलिस ने जिस मेडिकल स्टोर से दवा पकड़ी थी, उसके मालिक से पूछताछ के बाद यहां का पता चला। पुलिस ने रात को ही यहां पहरा लगा दिया था और सुबह कार्रवाई कर दी।

सेहत अफसरों के मुताबिक मंगलवार को सईपुर रोड स्थित एआर मेडिसिन सेंटर पर छापामारी कर नशीली गोलियां पकड़ी गई थी। उसके मालिक से पूछताछ में पता चला था कि नशीली दवाईयां मलिक मेडिकल एजेंसी से सप्लाई हुई थी। जिसके बाद ड्रग इंस्पेक्टर अनुपमा कालिया, दिनेश कुमार व थाने की पुलिस को लेकर यह कार्रवाई की गई। इसके बाद दुकान मालिक वरूण को अरेस्ट कर लिया गया।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment