INDIA LIVING NEWS

When she checked her boyfriend's phone, the girl found 13 thousand nude pictures of herself and other girls, she was shocked

लव मैरिज के बाद लालची पति ने मांगा दहेज; नहीं मिलने पर पत्नी को पीटा, न्यूड फोटो किए इंटरनेट मीडिया पर वायरल


जालंधर : जालंधर में दहेज के लिए दरिंदगी का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक कपूरथला के रहने वाले एक व्यक्ति ने पहले तो बस्ती शेख की रहने वाली महिला से लव मैरिज की और फिर उस पर दहेज लाने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर उसने न केवल पत्नी के साथ मारपीट की बल्कि उसकी नग्न तस्वीरें भी खींच ली। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसकी अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी हैं। मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने कपूरथला निवासी आरोपित पति के खिलाफ संबंधित धाराओं के साथ-साथ आईटी एक्ट के तहत भी केस दर्ज कर लिया है।

महिला ने अपने साथ हो रही मारपीट की घटना के बारे में जब अपने घरवालों को बताया तो माता-पिता ने आरोपित पति को एसी, फ्रिज और घर की जरूरत के अन्य सामान के साथ डेढ़ लाख रुपए का चेक ससुराल वालों को दिया। इसके बावजूद ससुराल वाले महिला के साथ मारपीट करते रहे। इससे परेशान होकर वह अपने मायके बस्ती शेख चली गई। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से की।

इसके बाद मामले की जांच कर रही वुमन सेल ने दोनों पक्षों में राजीनामा करा दिया। तय हुआ कि पति उसे 3 लाख रुपए लौटाएगा। हालांकि बाद में आरोपित पति मुकर गया और उसने ऐसा कुछ नहीं किया। 22 मई को वह अपनी ससुराल बस्ती शेख पहुंचा और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान उसने धमकी दी कि वह पैसे नहीं लौटाएगा बल्कि उसके पास जो आपत्तिजनक तस्वीरें हैं, उन्हें वायरल कर देगा। युवती के मुताबिक उसे अब पता चला कि उसके पति ने वह नग्न तस्वीरें वायरल कर दी हैं।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें