INDIA LIVING NEWS

The Principal of Navodaya Vidyalaya used to force the female teacher to have a relationship, this punishment was given for refusing

जालंधर के स्पा सेंटर में सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपित सहित दो गिरफ्तार


जालंधर : माडल टाउन स्थित क्लाउड स्पा सेंटर में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जालंधर पुलिस ने मुख्य आरोपित भवानी नगर, अमृतसर निवासी आशीष बहल उर्फ दीपक बहल को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथ उसका साथी गांव सेलकियाना फिल्लौर निवासी इंद्र उर्फ बंटी को भी काबू कर लिया गया है।

सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म की किंगपिन ज्योति और आशीष के साथी पूर्व शिवसेना नेता सोहित को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। ज्योति लुधियाना से नाबालिग को अपनी कार में लेकर आई थी, जिसके बाद वह उसे स्पा सेंटर में ले गई।

वहां पर आशीष, सोहित, इंद्र व वडाला चौक निवासी अरशद खान ने नाबालिग से दुष्कर्म किया था। आशीष और इंद्र को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और मामले में जानकारी हासिल की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस केस की तफ्तीश के लिए बनाई गई स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पांचवें को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें