INDIA LIVING NEWS

Olympian Sushil Kumar arrested in wrestler Sagar murder case, court sent for 6 days police remand

पहलवान सागर हत्याकांड में ओलंपियन सुशील कुमार गिरफ्तार, कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा


नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। सुशील के साथ उसका सहयोगी अजय को भी गिरफ्तार किया गया है। सुशील कुमार लंबे समय से फरार चल रहा था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ये गिरफ्तारी दिल्ली के मुंडका से हुई है। सुशील पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था जबकि उसके सहयोगी अजय पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित था।

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि ACP अतर सिंह के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने सुशील कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसे कोर्ट में हाजिर करवाया जहां से उसे छह दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है। पांच मई को सागर की मौत के बाद सुशील अपने अन्य साथियों के साथ फरार हो गया था। इसके बाद सुशील व छह अन्य साथियों के खिलाफ 15 मई को दिल्ली पुलिस ने गैर जमानती वारंट लिया था। दिल्ली पुलिस की करीब 15 टीमें पंजाब के अलग- अलग इलाके में छापेमारी कर रही थी।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें