Logo and Menue

लॉकडाउन की वजह से छूटी नौकरी , जालंधर में बेरोजगार युवक ने फंदा लगाकर की आत्म हत्या


जालंधर : शहर से के एक बुरी खबर मिली है। यहाँ बेरोजगारी से परेशान होकर युवक ने फंदा लगा खुदकुशी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार वह कपड़े की दुकान में काम करता था। जब कोरोना का लॉकडाउन लगा तो उसकी नौकरी छूट गई। जिसके बाद वह दिमागी तौर पर परेशान रहने लगा। बेरोजगारी से तंग आ उसने खुद को फंदा लगा लिया । युवक को परिजन तुरंत सरकारी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

शुरूआती जानकारी के मुताबिक पीर बोदला बाजार का रहने वाला मोहित शर्मा (28) घर पर अकेले मां के साथ रहता था। वह कपड़े की दुकान पर काम करता था। नौकरी जाने के बाद वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था। जिस वजह से उसने घर के पंखे पर ही फंदा लगा लिया। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में उसके दिमागी परेशान होने की बात कही जा रही है। फिर भी परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment