INDIA LIVING NEWS

Jalandhar's travel agent took money from woman to send her abroad, later married her husband

जालंधर की ट्रैवल एजेंट ने विदेश भेजने के लिए महिला से लिए पैसे, बाद में उसी के पति से कर ली शादी


जालंधर : महानगर में एक अनोखा मामला सामने आया है। इटली में पक्के हो चुके पति ने जालंधर में रहने वाली अपनी पत्नी को एक महिला ट्रैवल एजेंट के पास भेजा, ताकि वो उससे पैसे लेकर पत्नी को भी इटली भेज सके। महिला ने पैसे जमा करवा दिए। इसके बाद ट्रैवल एजेंट महिला का फोन बंद हो गया। बाद में जब पत्नी ने महिला ट्रैवल एजेंट की फेसबुक आइडी चेक की तो पता चला कि उसके पति ने उसी एजेंट के साथ शादी रचा ली है। महिला ने पुलिस कमिश्नर को इस संबंध में शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित एनआरआइ पति परमिंदर सिंह और ट्रैवल एजेंट सोनिया दलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में शांति विहार मकसूदां निवासी अमरजीत कौर ने बताया कि सात नवंबर 2010 को उसकी शादी परमिंदर सिंह से हुई थी। शादी के बाद उनके एक बेटी हुई। सितंबर 2016 में उसका पति इटली में चला गया। वहां से उसका फोन आया कि वो पक्का होने के बाद जालंधर आएगा। 2020 में उसका फोन आया कि वो पक्का हो गया है और उसे भी अब इटली बुला लेगा।

इसके बाद उसने एक महिला ट्रैवल एजेंट सोनिया दलाल के बारे में बताया और कहा कि उसे 50 हजार रुपये दे आए, ताकि वो उसे इटली में भेज सके। वह सोनिया दलाल से मिली और पैसे दे दिए। पैसे लेने के बाद सोनिया दलाल ने उसके साथ बात करनी बंद कर दी। ऐसे में उसने उसका फेसबुक अकाउंट चेक किया तो पता चला कि उसने उसी के पति के साथ शादी रचा कर फेसबुक पर पोस्ट डाल दी है और लोग बधाइयां देने लगे हैं। पुलिस ने जब सोनिया दलाल के परिजनों से बात की तो उन्होंने उसके बारे में कोई जानकारी होने से इन्कार कर दिया। पुलिस अब आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट नोटिस जारी कर सकती है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें