Advert

INDIA LIVING NEWS

Chandigarh Punjab Journalists Association DMA announces full support to fight against yellow card discrimination

DMA के पत्रकारों से किया वादा जालंधर के DC श्री घनश्याम थोरी ने किया पूरा, सरकार द्वारा कोरोना मरीजों के इलाज के लिए तय किये गए रेटों की लिस्ट हुई जारी


मरीजों से ज्यादा रुपए वसूलने वाले अस्पतालों की इन नम्बरर्स पर करें शिकायत, Digital Media एसोसिएशन(DMA) करेगी लालची लुटेरों का पर्दाफाश : अमन बग्गा / शिन्दर पाल सिंह चाहल

जालंधर (अनुराग ) : पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त व 100 से ज्यादा येलो कार्ड धारक पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था Digital Media Association (Regd) के चैयरमैन अमन बग्गा, अध्यक्ष शिंदरपाल सिंह चाहल, जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद और सीनियर उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने जालंधर के DC श्री घनश्याम थोरी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 19 मई को हमने DC श्री घनश्याम थोरी से मांग की थी कि जालंधर के कई प्राइवेट अस्पतालों की तरफ से कोरोना मरीजों से इलाज ,टेस्ट आदि के नाम पर सरकार द्वारा तय किये गए रेट से ज्यादा पैसे वसूले जा रहे है।

इस लिए इस लूट को रोकने के लिए सरकार द्वारा तय किये गए रेट लिस्ट की पूरी डिटेल जिला प्रशासन की तरफ से जारी की जाएं और साथ ही प्राइवेट अस्पतालों में रेट लिस्ट दर्शाते सूचना बोर्ड भी लगाए जाएं।

उन्होंने बताया कि इस मांग को पूरी करते हुए DC के निर्देशों पर जिला प्रशासन की तरफ से रेट लिस्ट की डिटेल जारी कर दी गई है और इस के बाद प्राइवेट अस्पतालों में प्रशासन की तरफ से रेट लिस्ट को दर्शाते सूचना बोर्ड लगने का कार्य शुरू हो जाएगा।

अमन बग्गा और शिन्दरर पाल सिंह चाहल ने कहा कि हमें जालंधर के DC पर गर्व पर है जो आम जनता की भलाई के लिए हितकर कार्य कर रहे है।

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी अस्पताल सरकार द्वारा तय किये गए रेट से ज्यादा पैसे वसूल रहा है तो लोगों को चाहिए कि निजी अस्पतालों में ज्यादा पैसे मांगने वाले लालची लोगों की वॉयस रिकॉर्डिंग, कॉल रिकॉर्डिंग या वीडियो रिकॉर्डिंग कर ले ताकि लुटेरों का असली चेहरा लोगों के सामने बेनकाब किया जा सकें।

उन्होंने कहा कि ज्यादा पैसे वसूलने वालो की शिकायत आप जिला प्रशासन के कंट्रोल नम्बर के साथ साथ DMA के पत्रकारों को भी कर सकते हैं। डिजिटल मीडिया एसोसिएशन आप की हर संभव मदद करने का प्रयास करेगी।

DMA के इन नम्बरर्स पर कॉल या WhatsAap मैसेज करें

(1) अमन बग्गा – चेयरमैन –
9876410210

(2) शिन्दररपाल सिंह चाहल – अध्यक्ष – 9815700974

(3) अजीत सिंह बुलंद – जनरल सेक्रेटरी – 9888000404

(4) प्रदीप वर्मा – सीनियर उपाध्यक्ष –
9417313252

(5) संदीप वधवा – उपाध्यक्ष – 9815563019

(6) सुमेश शर्मा – सेक्रेटरी – 9463599144

(7) अमरप्रीत सिंह – सेक्रेटरी – 9888000373

(8) नीतू कपूर – उपाध्यक्ष (DMA महिला विंग) 8872004279

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें