INDIA LIVING NEWS

Strong blast in Handtool factory in Jalandhar's Basti Sheikh, woman injured, employees rushed out

जालंधर के बस्ती शेख में हैंडटूल फैक्ट्री में जोरदार धमाका , महिला हुई जख्मी, कर्मचारी बाहर भागे


जालंधर : सूत्रों से जानकारी मिली है कि जालंधर के बस्ती शेख में हैंडटूल फैक्ट्री में शनिवार को अचानक धमाका हो गया। जिससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है धमाका इलेक्ट्रिक ओवन के फटने से हुआ था। जिसके टुकड़े लगने से उस पर काम कर रही महिला जख्मी हो गई। उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उधर, धमाके की आवाज सुनकर अंदर काम कर रहे कर्मचारी बाहर की तरफ दौड़ पड़े।

हैंडटूल फैक्ट्री में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान काम चल रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री मालिक मुराद के अलावा यहां चार और कर्मचारी काम कर रहे थे। इस दौरान महिला कर्मी लोहे को गर्म करने के लिए फैक्ट्री में बने इलैक्ट्रिक ओवन के पास गयी तो अचानक ओवन फट गया। जिससे महिला घायल हो गयी और कर्मचारी बाहर भागे।

सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू शुरू कर दी , पुलिस इस लिहाज से भी जांच कर रही है कि वीकेंड लॉकडाउन होने के बावजूद फैक्ट्री कैसे चल रही थी।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें