Logo and Menue

पंजाब के आबकारी विभाग ने गांव बादल में पकड़ी अवैध शराब की फैक्ट्री


श्री मुक्तसर साहिब : पंजाब के आबकारी विभाग के हाथ शनिवार को बड़ी सफलता लगी। विभाग की टीम ने श्री मुक्तसर साहिब के गांव बादल में अवैध शराब की फैक्ट्री पकड़ी है। यहां विभिन्न ब्रांड की नकली शराब बनाई जा रही थी। मौके से होलोग्राम और नकली स्टीकर भी बरामद हुए हैं। फैक्ट्री के मैनेजर और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ज्वाइंट कमिश्नर नरेश दूबे ने बताया कि इस गैर कानूनी फैक्ट्री में भारी मात्रा में खाली बोतल ईएनए (एक्ट्रा नियुटरल, अलकोहल) 15 सौ लीटर शराब, राइल स्टैग, इंपीरियल ब्ल्यू, ब्ल्यू लैगसी, ब्ल्यू कैट, रायल शॉट, बिना लैवल से बोतलें, बिग बैरिल, कराउन एंड बैरिल शराब के स्टिकर, हरियाणा, स्किम, दमन एंड द्वीव की शराब के स्टीकर, नकली होलोग्राम और भारी मात्रा में ढक्कन भी बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस नजायज फैक्ट्री के मैनेजर 45 वर्षीय आनंद शर्मा और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ज्वाइंट कमिश्नर ने कहा विभाग की तरफ से पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment