INDIA LIVING NEWS

Latest news
सर्दियों में क्या आप भी Geyser ऑन रखकर ही नहाते हो तो आज ही हो जाएं सावधान ! भारत में बुलेट ट्रेन कब तक चलेगी , रेल मंत्री ने बताया कहां तक पहुंचा काम बॉयफ्रेंड का फोन चेक किया तो युवती को मिलीं अपनी और दूसरी लड़कियों की 13 हजार न्यूड तस्वीरें, उड़े हो... प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने पर युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या Astro Tips : क्या आप भी खाना खाने के बाद थाली में ही हाथ धो देते हैं तो ....... Big News : उत्तरकाशी में सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया , PM मोदी ने फोन ... उत्तरकाशी में सुरंग में फंसे श्रमिक कभी भी बाहर निकाले जा सकते हैं, अंतिम दौर में रेस्क्यू ऑपरेशन ਜਲੰਧਰ ਚ ਚੋਰਾਂ ਦੇ ਹੌਸਲੇ ਹੋਏ ਬੁਲੰਦ , ਹਰਿਦੁਆਰ ਗਏ ਪਰਿਵਾਰ ਦੇ ਪਿੱਛੋਂ ਘਰ ਚ ਹੋਯੀ ਚੋਰੀ श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश दिवस पर CM भगवंत मान ने पंजाबियों को दिया बड़ा तोहफा 6 महीने पहले कनाडा गई 20 वर्षीय पंजाबी छात्र की दिल का दौरा पड़ने से मौत
Shops and private offices will be able to open from 9 am to 5 pm in Jalandhar, DC issued new orders

जालंधर में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुल सकेंगी दुकानें और प्राइवेट ऑफिस, DC ने जारी किया नए आदेश

जालंधर : कोरोना महामारी में व्यापारियों को प्रशासन ने बड़ी राहत दी है। नए आदेशों के अनुसार अब सभी तरह की दुकानें व प्राइवेट ऑफिस सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुल सकेंगे। अभी यह सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक ही खोलने की इजाजत दी थी। जिसका दुकानदार लगातार विरोध कर रहे थे। यह आदेश सोमवार से शुक्रवार तक लागू रहेंगे। शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक वीकेंड लॉकडाउन बरकरार रहेगा। इसके अलावा अब जरूरी सेवाओं की दुकानें सुबह 7 से शाम 5 बजे तक खुल सकेंगी।

DC घनश्याम थोरी ने कहा कि व्यापारियों की समस्या व मांग को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। हालांकि उन्होंने दुकानदारों व लोगों से अपील की कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने व सोशल डिस्टेंस रखने की सावधानी जरूर अपनाएं।

 

 

source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *