INDIA LIVING NEWS

fire-incident-in-near-jalandhar-paragpur-police-post-a-dozen-vehicles-gutted

जालंधर में परागपुर चौकी से सटे खाली प्लाट में भीषण आग लगने से वाहन जलकर खाक


जालंधर : थाना जालंधर कैंट के अधीन पड़ती परागपुर चौकी में उस समय हड़कंप मच गया जब चौकी के पास एक खाली प्लाट में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है घटना में करीब 12 वाहन जलकर नष्ट हो गए हैं। गनीमत रही कि चौकी के अंदर आग से कोई नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

इस बारे जानकारी देते हुए एसीपी कैंट मेजर सिंह ने बताया कि थाना कैंट प्रभारी अजायब सिंह दोपहर करीब साढ़े बारह बजे सूचना मिली कि परागपुर चौकी के पास खाली प्लाट में आग लग गई है। इसके बाद दमकल विभाग के वाहनों और पानी के टैंकरों को बुलाकर आग बुझाने का प्रयास किया गया। चौकी के कर्मचारियों ने वहां खड़े वाहनों को हटाना शुरू कर दिया लेकिन फिर भी लगभग 12 वाहन आग की चपेट में आकर नष्ट हो गए।

उन्होंने कहा कि चौकी से सटे प्लाट में बहुत सारा कचरा जमा हो गया था और बिजली की लाइनें उसके ऊपर से गुजर रही है। आग के कारणों की पूरी जांच की जाएगी। यदि कोई लापरवाही पाई गई तो दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें