INDIA LIVING NEWS

AAP's district head Olympian Suridar Singh Sodhi said that Captain Amarinder Singh is copying Kejriwal.

आप पार्टी के जिला प्रधान ओलंपियन सुरिदर सिंह सोढ़ी ने कहा कैप्टन अमरिंदर सिंह केजरीवाल की नकल कर रहे है


जालंधर : आम आदमी पार्टी (आप) के जिला प्रधान ओलंपियन सुरिदर सिंह सोढ़ी और पंजाब महिला विग प्रधान राजविदर कौर ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन की यह कोशिश सफल नहीं हो सकती, क्योंकि अरविद केजरीवाल ने इस बार दिल्ली की जनता से यह कह कर वोट मांगा था कि अगर उन्होंने अपने वादे पूरे किए हैं, तभी उन्हें वोट दिया जाए।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह ने 2017 में घर-घर नौकरी, सस्ती बिजली, फ्री उच्च शिक्षा, बेरोजगारी भत्ता, किसानी कर्ज माफ करने और गरीबों को मकान देने के वादे किए थे, जो पूरे नहीं हो सके और अब नए वादों की झड़ी लगा रहे हैं। कैप्टन अमरिदर सिंह कोरोना वारियर की मौत पर परिवारों को एक करोड़ का मुआवजा और परिवार के सदस्य को पक्की नौकरी दें। इस मौके पर मीडिया प्रभारी तरणदीप सन्नी, उपप्रधान हरचरण सिंह संधू, ब्लाक प्रधान राजीव आनंद, आफिस इंचार्ज संतोख भगत, विजय पाल समेत अन्य उपस्थित थे।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें