INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Jyoti Arrest, mastermind who carried out gang rape in Jalandhar's Cloud Spa, 3 accused absconding

जालंधर के क्लाउड स्पा में गैंगरेप कराने वाली मास्टरमाइंड ज्योति अरेस्ट, 3 आरोपी फरार


जालंधर : शहर के मॉडल टाउन में क्लाउड स्पा में लुधियाना की लड़की का गैंगरेप करवाने वाली लुधियाना बड़ी हैबोवाल की न्यू पटेल नगर की ज्योति को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उसे जालंधर के बस स्टैंड से पकड़ा गया। इसके अलावा गैंगरेप करने वाले आरोपियों में शामिल शहीद भगत सिंह नगर जालंधर का सोहित शर्मा पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। पूछताछ में ज्योति ने माना कि वही लुधियाना से लड़की को अपने साथ कार में बैठाकर क्लाउड स्पा लेकर आई थी। जहां 4 लोगों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम बनाई गई थी। जिसने ज्योति को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि उस पर NDPS एक्ट के 2 केस चल रहे हैं। वह लुधियाना जेल में भी रहकर आई है। पुलिस अब उसे अदालत में पेश कर रिमांड ले रही है ताकि उसके ग्राहकों के बारे में पता लगाया जा सके।

इस मामले में पुलिस को अभी भवानी नगर अमृतसर के आशीष बहल, सिल्वर हाइट्स वडाला चौक जालंधर के अरशद खान व फिल्लौर के इंदर उर्फ बंटी की तलाश है। इनके खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

 

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in