Logo and Menue

उड़न सिख मिल्खा सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव , खुद को घर में किया आइसोलेट


चंडीगढ़ : उड़न सिख के नाम से देश और दुनिया में मशहूर शहर के पूर्व एथलीट मिल्खा सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली हैं। हालांकि राहत की बात है कि 91 वर्षीय मिल्खा सिंह बिल्कुल ठीक हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर पर ही आइसोलेट हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें हल्का बुखार था जिसके बाद उनकी कोरोना जांच की गई।

मिल्खा सिंह का कहना है कि उन्हें भी आश्चर्य हो रहा है कि वह कैसे संक्रमित हो गए हैं। बुधवार को सुबह सैर करने के बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि उनकी हालत बिल्कुल स्थिर है और अभी वह घर पर ही हैं।

फ्लाइंग सिख पदमश्री मिल्खा सिंह ने बताया कि उन्हें हल्का बुखार था, जिसके बाद उन्होंने एतियात के तौर पर अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। फिलहाल उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment