INDIA LIVING NEWS

In Ward no 62 of Jalandhar-Consillor Deepak Sharda started the work of LED street lights

जालंधर के वार्ड न. 62 में कोंसिलर दीपक शारदा ने LED स्ट्रीट लाईटो का काम शुरू करवाया


जालंधर (अनुराग ) : वार्ड न. 62 के कोंसिलर दीपक शारदा ने आज मोहल्ला गोबिंद नगर में LED स्ट्रीट लाईटो का काम शुरू करवाया। उन्होंने बताया शहर में तक़रीबन 48 करोड़ की लागत से LED स्ट्रीट लाइट्स लगने जा रही है , उसमे आज वार्ड न. 62 की बारी आयी है।

उन्होंने कहा आज इसकी शुरआत मोहल्ला गोबिंद नगर से शुरू की गयी है , और मोहल्ला के गुरुद्वारा साहिब के बाहर पहली LED लाइट लगा कर इसका शुभ आरम्भ किया गया है। उन्होंने कहा इस काम में इलाका निवासियों का पूरा सहयोग मिला है।

इस मोके उन्होंने इलाके के MLA बावा हेनरी और EX MINISTER अवतार हेनरी जी का ख़ास तोर पर धन्यवाद किया और कहा उनके सहयोग से ही ये काम पूर्ण हो सका है। उन्होंने कहा इसे लगने से बिजली की जहाँ बचत होगी वहीँ अँधेरे को भी LED लाइट्स अपनी चमक से दूर करेगी। उन्होंने नगर निगम के इस कदम की सराहना की। वहीँ उन्होंने पूरे मोहल्ले के लोगों का भी आभार जताया। इस मोके मोहल्ले के प्रधान अमरीक सिंह जी भी मौजूद थे। और मोहल्ले के अन्य गणमान्य निवासी भी मौजूद थे।

 

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें