INDIA LIVING NEWS

Patient commits suicide by jumping from the second floor of Jalandhar's Civil Hospital

जालंधर सिविल अस्पताल में 45+ वाले लोगों को वैक्सीन लगनी शुरू, 7 हजार डोज मिलने के बाद चालू किया सेंटर


जालंधर : बीते करीब 3 दिन से बंद होने के बाद बुधवार को सिविल अस्पताल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड वैक्सीन लगनी शुरू हो गई है। यहां पर केंद्र सरकार की हिदायत के मुताबिक 45+ उम्र के लोगों को वैक्सीन लग रही है। सेहत विभाग के पास मंगलवार शाम को 7 हजार डोज कोवीशील्ड पहुंची थी, जिसके बाद जिले के सभी प्रमुख वैक्सीनेशन सेंटर फिर से शुरू कर दिए गए हैं। इस दौरान फर्स्ट टाइम के साथ वो लोग भी वैक्सीन की दूसरी डोज ले सकते हैं, जिन्होंने पहली डोज किसी प्राइवेट अस्पताल में ली हो।

जिले में केंद्र सरकार के शेड्यूल के मुताबिक लग रही वैक्सीन को लेकर पिछले कुछ दिनों से दिक्कत हो रही है। वैक्सीन आती है तो सेहत अफसर वैक्सीनेशन सेंटर खोल देते हैं। वैक्सीन नहीं मिलती तो उसे अचानक बंद कर नोटिस चिपका देते हैं। पिछले 3-4 दिन से लोगों को ऐसी ही परेशानी हो रही थी। हालांकि अब विभाग को अच्छी संख्या में डोज मिलने के साथ आगे भी ऐसे ही सप्लाई सुचारू रखने का भरोसा मिला है, जिसके बाद सभी वैक्सीनेशन सेंटरों में डोज पहुंचा दी गई है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें