INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
In Jalandhar, a 52 seater bus of UP number was seated in 80 passengers, driver and conductor arrested

जालंधर में नाइट कर्फ्यू तोड़ की थी बर्थडे पार्टी, पुलिस ने 7 दोस्तों पर किया केस दर्ज


जालंधर : जालंधर में 7 युवकों ने नाइट कर्फ्यू तोड़ बर्थडे का जश्न मनाया। इसका पता किसी को न चलता, लेकिन उन्हीं के बनाए वीडियो ने इसकी पोल खोल दी। बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल होते हुए पुलिस तक पहुंच गया। जांच हुई तो पुलिस को पता चल गया कि यह पार्टी फिल्लौर में अकलपुर रोड स्थित एक मार्केट में हुई। इसके बाद सातों युवकों के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लंघन, महामारी का खतरा पैदा करने व डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जांच अधिकारी ASI अनवर मसीह ने कहा कि गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

ASI अनवर मसीह ने बताया कि अकलपुर रोड फिल्लौर का एक वीडियो वॉट्सऐप ग्रुप में वायरल हो रही थी। जिसमें 6-7 व्यक्ति अकलपुर रोड पर स्थित किसी जगह पर इकट्‌ठा होकर बर्थडे मना रहे हैं। यह वीडियो रात के वक्त नाइट कर्फ्यू का है। इन लोगों ने मास्क भी नहीं पहना है। न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ही ख्याल रखा गया है।

पुलिस के मोबाइल पर भी वीडियो पहुंचा। इसमें पता चला कि यह बर्थडे पार्टी 23 अप्रैल को रात 8 बजकर 22 मिनट पर हुई थी। यह पार्टी जेएस हेयर मार्केट अकलपुर रोड में मनाई गई। इसके बाद पुलिस ने इसमें दिख रहे चेहरों की पहचान की कोशिश शुरू कर दी।पुलिस जांच में पता चला कि इस पार्टी में फिल्लौर के माेहल्ला रविदासपुरा का मुकेश कुमार, मनिंदरजीत सिंह, बूटा सुमन, मिंटू, अकलपुर का लखवीर सिंह, नंगल का रोहित, मोहल्ला मथुरापुरी का रवि कुमार शामिल हुआ था। वीडियो में भी इनके चेहरे दिख रहे हैं।

 

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in