INDIA LIVING NEWS

jalandhar Police arrest opium smuggler mother-son with opium, 95 thousand cash and illegal pistol

थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने अफीम तस्कर मां-बेटे को अफीम , 95 हज़ार नगदी व अवैध पिस्तौल सहित किया काबू


जालंधर : इलाक़े में युवा पीढ़ी को नशा सप्लाई करने जा रहे माँ बेटे को थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। ए सी पी वेस्ट परविंदर सिंह ने बताया कि थाना भार्गव कैंप के इंस्पेक्टर भगवंत भुललर के आदेशों पर महिला सब इंस्पेक्टर संदीप कौर ने दशमेश नगर इलाक़े में नाकाबंदी की थी कि एकटिवा सवार को रोका तो तलाशी के दौरान उनके पास से एक नाजायज पिस्तौल आधा किलो अफ़ीम ओर 95000 के क़रीब डरग मनी बरामद हुई।

आरोपियों की पहचान राजवीर सिंह उर्फ नन्नू न्यू दशमेश नगर और रमा वासी न्यू दशमेश नगर जालंधर के रूप में हुई है। ए सी पी पलविंदर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना भार्गव कैंप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है । जिसमें से एक महिला रमा जिसके पास से 100 ग्राम अफीम और राजवीर से 405 ग्राम अफीम और एक पिस्टल साथ में दो जिंदा राउंड और ड्रग मनी 95 हजार 650 रुपये बरामद की है । इनको मान योग अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा और आगे की पूछताछ की जाएगी।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें