INDIA LIVING NEWS

Two arrested, including a woman from Kenya with 505 grams of heroin in Jalandhar

जालंधर में 505 ग्राम हेरोइन के साथ कीनिया की महिला समेत दो गिरफ्तार


जालंधर : नशे के खिलाफ चलाए जा रहे हैं जालंधर पुलिस के अभियान को बड़ी सफलता उस समय हाथ लगी जब थाना शाहकोट क्षेत्र में पुलिस ने कीनिया की रहने वाली एक महिला को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों के पास से कुल 505 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामले को लेकर जालंधर रूरल एसएसपी नवीन सिंगला ने बताया कि रविवार को शाहकोट एसडीम ऑफिस के बाहर लॉकडाउन के दौरान शक होने पर एक कार को रोका गया था पूछताछ करने पर कार के ड्राइवर ने बताया कि उसकी कार कीनिया की रहने वाली एक महिला ने बुक की है और वह उसे छोड़ने जा रहा था। इस कार पर भी टैक्सी का नंबर प्लेट लगा हुआ था जिसके बाद जब पुलिस ने कीनिया की रहने वाली एलिजाबेथ के बैग की तलाशी ली तो पुलिस को बैग से 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

वहीं ड्राइवर नई दिल्ली के नजफगढ़ के रहने वाले शम्मी कपूर की तलाशी लेने पर उसकी जेब से 5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। हेरोइन की डिलीवरी देने इन तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए सवारी का भेष बना रखा था जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उनके नेटवर्क की तलाश के लिए दोनों ही तस्करों से पूछताछ शुरू कर दी है।

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें