Logo and Menue

जालंधर के रेड क्रॉस भवन में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, कोविड नियमों की जमकर उड़ी धज्जियां


जालंधर : शहर के रेड क्रॉस भवन में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए सोमवार को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान लोगों ने कोविड-19 के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई। इस दौरान सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस भी लोगों को समझाने में असफल दिखाई दी। बता दें कि जिले में 18-44 साल आयु वर्ग के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। वहीं 45+ आयु वर्ग वाले लोगों के लिए रविवार को भी केंद्र सरकार की तरफ से भेजी जाने वाली वैक्सीन की खेप नहीं आई जिस कारण एक सेंटर को छोड़ जिले के सभी वैक्सीनेशन सेंटर बंद रहे।

गढ़ा के एकमात्र सेंटर में 45+ को टीका तो लगा लेकिन वह भी 120 लोगों को सिर्फ कोवैक्सीन की दूसरी डोज। सिविल अस्पताल में वैक्सीन सेंटर को ताला लगने के बाद करीब दो सौ लोग लौटे। उधर 18-44 साल आयु वर्ग के लोगों को 15 सेंटरों में टीका लगाया गया। जिले में रविवार को कुल 3124 लोगों ने वैक्सीन लगी। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि रविवार को सिर्फ गढ़ा में कोवैक्सीन की दूसरी डोज 120 लोगों को लगी।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment