INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Jalandhar reached 15th rank due to lower death rate due to corona

जालंधर में एक हफ्ता और बढ़ा लॉक डाउन – 21 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां- डिप्टी कमिश्नर


मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कान्फ़्रैंस दौरान लिया गया निर्णय

जालंधर :कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के चलते जालंधर ज़िले में लाकडाऊन पाबंदियां एक और सप्ताह के लिए बढा दी गई है, नए दिशा निर्देशों अनुसार अब यह पाबंदी 21 मई 2021 तक लागू रहेंगी। इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने बताया कि यह निर्णय मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ वीडियो कान्फ़्रैंस दौरान विस्तार के साथ हुए विचार- विर्मश के बाद ज़िले में मौजूदा स्थिति को देखते हुए लिया गया है।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि ज़िला प्रशासन की तरफ से लोगों की गतिविधियों, ज़रूरी और ग़ैर ज़रूरी दुकानें चलाने पर पाबंदियाँ 7 मई 2021 से लागू की गई हैं, जिनको अगले सात दिनों के लिए और बढा दिया गया है। श्री थोरी ने बताया कि प्रशासन की तरफ से मुख्यमंत्री को ज़िले में कोविड -19 सम्बन्धित ताज़ा स्थिति के इलावा कोविड वायरस को फैलने से रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में अवगत करवाया गया है। उन्होनें बताया कि विचार विर्मश के बाद यह निर्णय लिया गया ,कि लाकडाऊन की पाबंदियों को एक और सप्ताह तक जारी रखा जाये।

उन्होनें बताया कि प्रशासन की तरफ से लाकडाऊन पाबंदियों को सख़्ती से लागू करने को सुनिश्चित किया जायेगा। उन्होनें बताया कि ज़िला निवासी प्रशासन से किसी भी प्रकार की सहायता के लिए हैल्पलाइन नंबर 0181 -2224417 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in