INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Dispute in MLA Simarjit Singh Bains and Akali leader Gurpreet Gosha over inauguration, fierce scuffle on both sides

उद्घाटन को लेकर विधायक सिमरजीत सिंह बैंस व अकाली नेता गुरप्रीत गोशा में तकरार, दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई


लुधियाना : पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले ही विकास कार्याें का क्रेडिट लेने की हाेड़ मच गई है। रविवार काे कोट मंगल सिंह में सड़क निर्माण के उद्घाटन को लेकर ( LIP ) विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और अकाली नेता गुरप्रीत गोशा आमने सामने हुए। तनाव इतना बढ़ गया कि दोनों के समर्थक एक दूसरे को गाली-गलौज करने लगे। देखते-देखते दोनों पक्षों में जमकर धक्का-मुक्की और हाथापाई भी हुई। घटना के बाद कोट मंगल सिंह में तनाव का माहाैल है।

कोट मंगल सिंह में 1.73 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का उद्घाटन करने सिमरजीत सिंह बैंस पहुंचे तो पूर्व मेयर हरचरण सिंह गोहलवड़िया के बेटे अमन ने इसका विरोध किया। अमन का आरोप है कि सड़क का काम उनके पिता ने मेयर रहते हुए किया था और विधायक झूठ बोल रहे हैं। उसके बाद अकाली नेता गुरप्रीत गोशा मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। देखते देखते धक्कामुक्की भी शुरू हो गई।

अकाली नेताओं ने बैंस के खिलाफ नारेबाजी शुरू की। वहीं बैंस का कहना है इलाके का पार्षद लिप का और विधायक लिप का तो अकाली कहां से बीच में आ गए।

 

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in