INDIA LIVING NEWS

Salon owner's husband and wife commit suicide in Jalandhar, stir in the area

जालंधर में सैलून मालिक पति-पत्नी ने की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप


जालंधर : महानगर में थाना रामामंडी क्षेत्र के अंतर्गत आते उपकार नगर में एक सैलून में काम करने वाले दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी।जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान राधा और सागर के रुप में हुई जो कि रामामंडी के अंतर्गत आते उपकार नगर में रहते थे और एक सैलून में काम करते थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों ही शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतकों के परिजनों ने एक-दूसरे पर जहर देकर दोनों की जान लेने का आरोप भी लगाया। मृतक सागर की मां सुनीता देवी ने कहा कि मेरे बेटे के सुसरालवाले उसे तंग करते थे जिसके चलते इन दोनों ने जहर खाकर जान दे दी। वहीं इस आरोप के बाद मौके पर काफी देर तक हंगामे का माहौल बना रहा। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मौत की वजहों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच के दौरान अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें