INDIA LIVING NEWS

Six including five children died due to drowning in the pond, CM announces help

तालाब में डूबने से पांच बच्चों सहित छह की मौत, CM ने किया मदद का एलान


लुधियाना : पंजाब के लुधियाना से बुरी खबर मिली है। यहाँ गांव मानगढ़ में 5 बच्चों की गांव के छप्पड़ (तालाब) में डूबने से मौत हो गई। एक व्यक्ति डूब रहे बच्चों को बचाने के लिए छप्पड़ में उतरा, मगर वह भी पानी में डूब गया और उसकी भी मौत हो गई। पांचों बच्चों के शव बाहर निकाल लिए गए हैं। इस बीच सीएम ने इस घटना पर गहरा शोक जताते हुए मृतक बच्चों के परिवारों को 50-50 हजार रुपये की मदद का एलान किया है।

मरने वाले बच्चों में 4 सगे भाई बहन थे। इनमें मोनू (6), लक्ष्मी (11), आरती (3) तथा प्रिया (8) शामिल हैं। यह मूलरूप से लखनऊ के गांव रेहटां के रहने वाले थे। इनके साथ डूबने वाला पांचवां बच्चा कलीम (10) था। कलीम उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव शंडीला के काशी राम कालोनी का रहने वाला था। उन्हें बचाने के चक्कर मे डूबकर मरने वाला युवक राहुल (22) था। सूचना मिलने पर पहुंची थाना कूमकलां पुलिस ने शवों को कब्जे मैं लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उन्हें पोस्टमार्डम के लिए अस्पताल स्थित शव गृह में रखवा दिया गया है। हादसे में एक साथ छह मौतों से पूरा इलाका सहम गया है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें