INDIA LIVING NEWS

Police conduct flag march in Jalandhar markets, warns shopkeepers

जालंधर के बाजारों में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, दुकानदारों को दी यह चेतावनी


जालंधर : कोरोना महामारी के चलते शहर में लगाए गए लॉकडाउन के बीच शहर के दुकानदारों को तीन बजे तक दुकाने खुलने की इजाजत मिली है, लेकिन कई लोग नियमों को नहीं मान रहे। ऐसे में शुक्रवार को एसीपी बलविंदर इकबाल सिंह काहलों के नेतृत्व में थाना चार की पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ रैणक बाजार, भगवान वाल्मीकि चौक, शेखा बाजार, फुल्ला वाला चौक पर फ्लैग मार्च निकाला।

एसीपी काहलों ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि अपना सामान दुकानों के अंदर रखें। बाहर पड़े सामान की वजह से भीड़ ज्यादा लगती है। वहीं उन्होंने सभी दुकानदारों को तीन बजने से पहले पहले अपनी दुकानें बंद करने के लिए कहा। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि अपनी दुकानों में आए ग्राहकों के बीच शारीरिक दूरी का पालन करवाए। बिना मास्क किसी को दुकान में ना आने दें, खुद भी मास्क पहनें। इस दौरान उन्होंने राहगीरों को भी सड़क के बीचो बीच अपने वाहन खड़े करने पर चेतावनी दी। बिना काम घर से ना निकलने की हिदायत भी दी।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें