INDIA LIVING NEWS

Jalandhar Police Commissionerate tightens control over drug smugglers, overcomes heroin and liquor smugglers

जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा हैरोइन व शराब तस्कर काबू


जालंधर : पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के निर्देशानुसार शहर में नशा/शराब बेचने वालों को गिरफ्तार करने के लिए चलाये गए विशेष अभियान के तहत स्पैशल ऑपरेशन यूनिट कमिश्नरेट जालंधर की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को 5 ग्राम हैरोइन सहित काबू किया है। इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी देते हुए ACP डिटेक्टिव कमिश्नरेट कंवलजीत सिंह ने बताया कि 12 मई को स्पैशल ऑपरेशन यूनिट कमिश्नरेट जालंधर के इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार के नेतृत्व में स्पैशल ऑपरेशन यूनिट कमिश्नरेट जालंधर की पुलिस पार्टी द्वारा नज़दीक फ्लैट जेपी नगर जालंधर में विशेष नाकाबंदी दौरान एक व्यक्ति को काबू करके उससे 5 ग्राम हैरोइन बरामद करके आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी की पहचान शुभम उर्फ़ राहुल चौधरी पुत्र राजिंदर कुमार निवासी पिंड टैरिस थाना , टोहरा तहसील जस्बा कोटला जिला काँगड़ा , हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी शुभम उर्फ़ राहुल चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसकी उम्र 27 वर्ष की है। और वह अविवाहित है। आरोपी ने बताया कि वह करीब 3 महीने से हैरोइन बेचने का धंधा कर रहा है। आरोपी को रिमांड में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें