INDIA LIVING NEWS

eggs-of-20-rupees-suspended-police-constable-in-punjab

पंजाब में हवलदार का अंडे चुराते का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल , हुआ ससपेंड


फतेहगढ़ साहिब : सूत्रों से जानकरी मिली है कि फतेहगढ़ साहिब में महज 20 रुपये के अंडों ने हवलदार को सस्पेंड करा दिया। वर्दी में इस हवलदार की शर्मनाक करतूत कैमरे में कैद होने के बाद वायरल वीडियो से पंजाब पुलिस की साख भी खराब हुई। जैसे ही यह वीडियो एसएसपी अमनीत कौंडल के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत तहसील गार्द में तैनात हवलदार को सस्पेंड कर दिया। साथ ही हवलदार की विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई।

मिली जानकारी के मुताबिक एक वियक्ति ज्योति स्वरूप चौक के पास सड़क किनारे अपनी रेहड़ी खड़ी करके एक दुकान में अंडे देने गया था। इसी बीच, वहां खड़े एक हवलदार ने एक के बाद एक चार अंडे रेहड़ी से उठाकर पैंट की जेबों में डाल लिए और आटो में बैठ वहां से खिसक गया। जब हवलदार आंख बचाकर अंडे चोरी कर रहा था तो वहां पास ही खड़े एक व्यक्ति ने वीडियो बना ली। वीडियो वायरल होने के बाद पोल खुली।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया। इसके बाद कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें