INDIA LIVING NEWS

Youth's bike stolen from outside PNB Bank in Jalandhar's Basti Nine, incident was captured in cctv

जालंधर के बस्ती नौ में PNB बैंक के बाहर से युवक का बाइक हुआ चोरी , घटना cctv में कैद हुई


जालंधर : शहर की बस्ती नौ में शातिर चोर ने बैंक की शाखा के बाहर खड़ी बाइक चोरी कर ली। घटना बुधवार सुबह करीब 11 बजकर 15 मिनट की है। बाइक चोर ने पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांच के बाहर से बाइक पर हाथ साफ कर दिया। बाइक चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

उजाला नगर बस्ती शेख के रहने वाले बलविंदर सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह 11 बजे के करीब वह बस्ती नौ की पंजाब नेशनल बैंक ब्रांच में चेक कैश करवाने गए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी बाइक बैंक के बाहर खड़ी की और अंदर चले गए। चेक कैश करवाने के बाद जब वह बैंक से बाहर निकले तो उन्हें बाइक नहीं मिली।

बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करने पर एक युवक उनकी बाइक ले जाता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद जब बैंक के अंदर की सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो वही युवक अंदर भी टहलते नजर आया। इसके बाद बलविंदर सिंह ने घटना की सूचना 112 पर दी। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें