INDIA LIVING NEWS

Tragic accident in Jalandhar's Suchi Pind, Scooty rider's aunt and niece die on condition, two are in critical condition

जालंधर के सुच्ची पिंड में दर्दनाक हादसा, स्कूटी सवार बुआ-भतीजी की मोके पर मौत, दो की हालत गंभीर


जालंधर : शहर में सुच्ची पिंड में भयानक हादसा होने की खबर मिली है । हादसा इतना भयानक था कि बुआ-भतीजी की मोके पर ही मौत हो गई है जबकि दो लोगों की हालत गंभीर हैं। उन्हें निजी अस्पताल में ले जाया गया है। मरने वाली महिला की पहचान ज्योति (28) और उसकी भतीजी अशनूर (8) निवासी पीएपी क्वार्टर के रूप में हुई है। ज्योति की बेटी एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर अपनी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है। दूसरी घायल की पहचान ज्योति की सहेली सरोज के रूप में हुई है जोकि पीएपी क्वार्टर में ही रहती है।

पठानकोट चौक से पीएपी चौक की तरफ जाते समय स्कूटी सवार महिलाओं ने सड़क के किनारे खड़े एक ब्रेड के ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि स्कूटी सवार ज्योति और उसकी भतीजी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं सरोज और ज्योति की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह भी पता है लगाने में जुटी है की हादसे का कारण ओवर स्पीडिंग था या फिर कुछ और।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें