Logo and Menue

गुरमीत राम रहीम की बिगड़ी तबीयत, रोहतक पीजीआइ में करवाया भर्ती


रोहतक : डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को स्वास्थ्य खराब होने पर बुधवार शाम को पीजीआइएमएस रोहतक में भर्ती कराया गया। सुनारिया जेल से उनको कड़ी सुरक्षा के बीच एंबुलेंस में लाया गया। इस मामले को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था ताकि किसी को इसकी भनक न लगे। हाईप्रोफाइल कैदी होने के कारण पीजीआइएमएस में सुरक्षा घेरा बना दिया गया है।

सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम का बुधवार को स्वास्थ्य बिगड़ गया। जेल के अस्प्ताल में चिकित्सकों ने इसकी जांच की। लेकिन हालत में सुधार नहीं होने पर पीजीआइएमएस के चिकित्सकों की एक टीम को सुनारिया जेल में भेजा गया। बाद में उनको पीजीआइ में भर्ती करने का निर्णय लिया। शाम को राम रहीम को एंबुलेंस से पीजीआइ लाया गया।

एंबुलेंस से नीचे उतरते ही राम रहीम को सुरक्षा घेरे में लिया और स्पेशल वार्ड में ले गए। पुलिस उपाधीक्षक शमशेर सिंह दहिया की सुरक्षा में उन्हें पीजीआइ लाया गया।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment