INDIA LIVING NEWS

Bhagwant Bhullar in charge of Police station Bhargava camp honored by Hindustan Megh army

थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत भुल्लर को किया हिंदुस्तान मेघ सेना ने सन्मानित


नशा तस्कर और लाटरी माफिया के खिलाफ़ बहादुरी से कर रहे है उनके खिलाफ कार्रवाई

जालंधर (अनुराग ) : नशा तस्करो और दडा-सट्टा माफिया के ऊपर नकेल डालने वाले निडर ईमानदार थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत भुल्लर को आज मंगलवार को हिंदुस्तान मेघ सेना के प्रमुख सुभाष गोरिया,चेयरमैन वरेश मिंटू,प्रभारी दीपक शर्मा,महिला प्रमुख जीवन प्रभा की अध्यक्षता में सन्मानित किया गया।गत दिन पहले ड्यूटी के दौरान कुछ लोगो द्वारा थाना प्रभारी भगवंत भुल्लर पर जानलेवा हमला किया गया था और हमलावारों के खिलाफ थाना भार्गव कैंप में मुकदमा दर्ज 2 वियक्तिओ को मौके पर काबू भी कर लिया था।जिनको पुलिस ने जेल में भेज दिया है थाना प्रभारी भगवंत भुल्लर को गंभीर चोटें लगने के कारण वो छुट्टी पर चल रहे थे।

उन्हीने कुछ दिन पहले ही द्वारा थाना भार्गव कैंप का इंचार्ज सँभालने के बाद कई समाज सेवी संस्थाओं ने थाना प्रभारी भगवंत भुल्लर को ईमानदारी से डियूटी निभाने के चलते उन्हे सन्मानित किया था।उसी लड़ी के तहत आज हिंदुस्तान मेघ सेना,एंटी क्राइम समाज सुरक्षा सेल (रजि) के प्रमुख सुभाष गोरिया,चेयरमैन पार्षद वरेश मिंटू,प्रभारी दीपक शर्मा, महिला प्रमुख जीवन प्रभा,संगठन मंत्री उर्मिल शर्मा,महा सचिव मिना हंस,उपाध्यक्ष सरबजीत कौर,आशु वर्मा आदि ने थाना प्रभारी भगवंत भुल्लर को सन्मानित किया।उन्होंने कहा कि ऐसे ईमानदार पुलिस अफसर अगर पंजाब के हर एक थाने में हो तो क्राइम 2 दिन में खत्म हो जाएगा।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें