Logo and Menue

बस्ती शेख में टायर फटने से बेकाबू हुए घोड़े ने एक्टिवा पर सवार निगम के सीवरमैन को कुचलकर मारा


जालंधर : बस्ती शेख इलाके से सुबह सुबह बुरी खबर मिली है। यहाँ टायर फटने से गाड़ी का घोड़ा बेकाबू हो गया। उसने एक्टिवा पर जा रहे निगम के सीवरमैन को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है मृतक सीवरमैन को कुछ समय पहले ही नगर निगम में पक्की नौकरी मिली थी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक के एक बेटा व एक बेटी है।

निगम के भार्गव कैंप ऑफिस में तैनात सीवरमैन मंगलवार सुबह बिजली का बिल देने बबरीक चौक ऑफिस जा रहा था। जब वह बस्ती शेख अड्‌डे से एक्टिवा पर निकला तो अचानक सामने घोड़ा गाड़ी का टायर फट गया। उसकी आवाज से घोड़ा घबरा गया और बदहवासी में सड़क पर ही दौड़ने लगा। उसने तेजी से जाकर सीवरमैन तरसेम उर्फ सोनू की एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिससे वो बुरी तरह कुचले गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भार्गव कैंप ऑफिस में तैनात रवि कुमार ने बताया कि मृतक तरसेम सोनू उनके ही ऑफिस में काम करता था। वह निगम में कांट्रेक्ट पर काम कर रहा था और कुछ समय पहले ही वह पक्का हुआ था। मंगलवार को वह बिजली बिल देने जा रहा था कि यह हादसा हो गया।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment