Advert

INDIA LIVING NEWS

lok insaaf party burnt effigy of medical mafia outside DC office in Jalandhar

जालंधर में DC ऑफिस के बाहर लोक इंसाफ पार्टी ने मेडिकल माफिया का पुतला फूंका , बोले- इलाज के नाम पर लूट बंद हो


जालंधर : कोरोना के महंगे इलाज के विरोध में लोक इंसाफ पार्टी (LIP) ने जालंधर में अनोखे ढंग से विरोध किया। उन्होंने गले में फंदा डालकर मेडिकल माफिया का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि कोरोना के इलाज के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है। अपनी कमाई के लिए कोरोना की बीमारी को बढ़ा-चढ़ाकर इस तरह पेश किया जा रहा है ताकि लोगों में दहशत हो। और कहा कि अस्पतालों की लूट पर अफसर व पंजाब सरकार भी खामोश बैठी है।

lok insaaf party burnt effigy of medical mafia outside DC office in Jalandhar
lok insaaf party burnt effigy of medical mafia outside DC office in Jalandhar

 

लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रधान जसबीर बग्गा व यूथ प्रधान कमलजीत सिंह ने कहा कि हम भी मानते हैं कि कोरोना की बीमारी फैली हुई है लेकिन इसके इलाज के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है। पंजाब सरकार ने प्रति बैड इलाज खर्च तय कर दिया, अब अस्पताल वालों की जब तक मर्जी मरीजों को डराकर अपने यहां रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार एक रेट फिक्स कर दे कि चाहे जितने दिन इलाज चले, अस्पताल को यही पैसा मिलेगा तो लूट रुक सकती है।

उन्होंने कहा कि घर के एक मेंबर को कोरोना हो जाए तो उसके इलाज करवाने के लिए पूरे परिवार की सड़क पर आने की नौबत हो चुकी है। इसके बावजूद पंजाब सरकार व अफसर इस बारे में कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं हैं। इस मौके करमजीत सिंह, एनडी पवार, सौरभ शर्मा, रणजीत सिंह, कुनाल चड्‌ढा, नवीन सेठी, सुखविंदर सिंह बाबा, राहुल शर्मा, भूपिंदर सिंह, हरजिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें