INDIA LIVING NEWS

jalandhar-rural-ssp-navin-snghla-takes-charge

जालंधर के नए SSP देहात नवीन सिंगला ने संभाला अपना चार्ज


जालंधर (संदीप ) : जालंधर देहात के नए एसएसपी आईपीएस नवीन सिंगला ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान जालंधर ग्रामीण और एसएसपी ऑफिस के कर्मचारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। जालंधर ग्रामीण के स्थानीय पुलिस अधिकारी रवि कुमार ने बताया कि सोमवार 10 मई को आईपीएस नवीन सिंगला ने एसएसपी जालंधर का पदभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान पुलिस कर्मचारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

इसके बाद जालंधर ग्रामीण के सभी अधिकारियों के साथ एक बैठक की गई। इसमें कोविड-19 प्रोटोकॉल का भी पालन किया गया। साथ ही कोविड-19 संबंध में सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों का कड़ाई से पालन करने के साथ-साथ क्राइम कंट्रोल और नशे पर रोकथाम से जुड़े आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

दरअसल, जालंधर ग्रामीण एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग के तबादले के बाद आईपीएस नवीन सिंगला को जालंधर ग्रामीण का नया एसएसपी बनाया गया है। डॉ.संदीप गर्ग ने पटियाला के एसएसपी का पदभार संभाला है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें