Logo and Menue

जालंधर में लॉक डाउन के दौरान जेपी नगर स्तिथ माता का ढाबा खुला था, पुलिस ने पहुँच मालिक को किया गिरफ्तार


जालंधर : पंजाब सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए दुकानों को बंद करने के निर्देशों के बाद भी लोग दुकानें खोलने से बाज नहीं आ रहे। थाना बस्ती बावा खेल इलाके के जेपी नगर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां लाकडाउन के दौरान सुबह करीब 11:00 बजे एक ढाबा लोगों के लिए खुला मिला। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना बस्ती बावा खेल के एएसआई प्रीतपाल ने बताया कि रविवार सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि जेपी नगर स्थित माता का ढाबा लाकडाउन के दौरान भी खुला हुआ है। इस दौरान ढाबे में कई ग्राहक भी मौजूद हैं। घटना की सूचना के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची ढाबा खुला हुआ था और इसमें कई ग्राहक भी मौजूद थे। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ढाबे के मालिक को थाने ले गई और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ढाबा मालिक से पूछताछ में जुट गई है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment