INDIA LIVING NEWS

Good news for the sangat of Dera Beas

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोविड संकट से निपटने के लिए राधा स्वामी सत्संग ब्यास का सहयोग मांगा


चंडीगढ़ : पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर चिंता जताई है।मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में कोविड के विरुद्ध लड़ाई में राधा स्वामी सत्संग ब्यास के सहयोग की मांग की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नरों को भी उनकी अलग-अलग शाखाओं में अधिकारिक प्रतिनिधियों से तालमेल बनाने के आदेश दिए हैं।

सतसंग ब्यास के प्रमुख गुरिंदर सिंह ढिल्लों को लिखे पत्र में मुख्यमंत्री ने उनको कोविड मरीजों के इलाज के लिए सभी शाखाएं उपलब्ध करवाने और इस उद्देश्य के लिए अटैडैंट तैनात करने की अपील की है। उन्होंने सत्संग के प्रमुख को राज्यभर में कोविड प्रभावित लोगों के लिए दवाएं और अन्य राहत सामग्री के रूप में सहायता देने की भी विनती की है।

मुख्यमंत्री ने बीते साल राज्य की कोविड के विरुद्ध जंग में राधा स्वामी सतसंग ब्यास की शानदार सेवाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इससे हालात को स्थिर बनाने में मदद मिली थी।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें