INDIA LIVING NEWS

Fire in the insurance company office in the third floor of the passport building near Guru Nanak Mission Chowk

गुरु नानक मिशन चौक के नज़दीक पासपोर्ट वाली ईमारत की तीसरी मंज़िल में इन्शुरन्स कंपनी के दफ्तर में लगी आग


जालंधर : शहर में गुरुनानक मिशन चौक के नज़दीक स्थित पासपोर्ट ऑफिस वाली ईमारत के ऊपर इंश्योरेंस कंपनी के ऑफिस में आग लग गई। आग का पता तब चला, जब नीचे से लोगों ने धुआं निकलते देखा। इसके बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन कर बुलाया गया। यह ऑफिस तीसरी मंजिल पर होने की वजह से बिल्डिंग की खिड़की के शीशे तोड़कर पाइप पहुंचाकर आग पर काबू पाया गया। आग लगने की सूचना मिलने के बाद इंश्योरेंस कंपनी के अफसरों के साथ पुलिस भी पहुंच गई। जिसके बाद इसके कारण की जांच शुरू कर दी गई है।

गुरुनानक मिशन चौक पर पासपोर्ट ऑफिस वाली बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर PNB मैटलाइफ इंश्योरेंस ऑफिस में यह आग लगी थी। बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि वहां पड़ोस में ही काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि ऊपर धुआं निकल रहा है। जिसके बाद उन्होंने तुरंत कंपनी के अफसरों को सूचित किया।

फायर ब्रिगेड कर्मचारी ने कहा कि फिलहाल 2 गाड़ियों से आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि, ऊंचाई अधिक होने की वजह से खिड़की के शीशे तोड़ने पड़े। फिलहाल आग कैसे लगी, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि आग से क्या-क्या नुकसान हुआ, इसके बारे में कंपनी अफसरों से पता किया जा रहा है। आग के कारण के बारे में भी जांच की जा रही है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें