INDIA LIVING NEWS

Police bust eight people, including Kingpin of gang, busted for running Honey Trap game in Basti Bawa Khel

बस्ती बावा खेल में चल रहे हनी ट्रैप खेल का पर्दाफाश , पुलिस ने गिरोह की किंगपिन सहित आठ लोगों को किया गिरफ्तार


जालंधर : बस्ती बावा खेल में चल रहे हनी ट्रैप के खेल का पर्दाफाश करते हुए थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस गिरोह की किंगपिन सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में से एक 14 साल की नाबालिग भी थी, जिसने बुधवार को लखबीर नामक युवक को कमरे में बुला कर पहले उसके कपड़े उतरवाए और फिर अपने कपड़े उतारे। इसके बाद उसकी वीडियो बना कर ब्लैकमेल किया गया। गिरफ्तार आरोपितों में किंगपिन सुमन उर्फ सीमा, रेखा उर्फ प्रिया विवेक, कर्ण, जसविंदर, विवेक कुमार, पवनप्रीत उर्फ ज्योति सागर व 14 साल की लड़की शामिल है। सभी को वीरवार अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

जांच में सामने आया है कि सुमन उर्फ सीमा युवकों को ब्लैकमेल कर जल्द अमीर बनने के लिए यह सब कर रही थी और इसके लिए उसने पूरा गिरोह तैयार कर लिया था। थाना प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि वेरका मिल्क प्लांट के पास रहने वाले भूपिंदर सिंह ने शिकायत दी थी कि उसके दोस्त लखबीर सिंह को शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में कुछ लोगों ने बंधक बना रखा है और तीन लाख रुपये की फिरौती मांग रहे थे। किसी तरह मामला एक लाख रुपये में तय हुआ। इसके बाद पुलिस ने भूपिंदर सिंह के हाथ एक लाख रुपये भेजे और फिर वहां पर छापेमारी कर कमरे में बंद लखबीर सिंह को बरामद कर लिया। उसके मिलने के बाद हनी ट्रैप गिरोह का मामला सामने आया।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें