INDIA LIVING NEWS

The shopkeepers of Phagwara Gate Electric Shop got angry, said - Our stock is full, let the government open shops

फगवाड़ा गेट इलेक्ट्रिक शॉप के दुकानदारों का फूटा गुस्सा , बोले -हमारा स्टॉक भरा पड़ा है, दुकानें खोलने दे सरकार


जालंधर : कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पंजाब सरकार के दुकानें बंद करने के फैसले से दुकानदार भड़क उठे हैं। गुरुवार को इलेक्ट्रिक मार्केट फगवाड़ा गेट के दुकानदार इकट्‌ठा हो गए। उन्होंने कहा कि गर्मियों का समय है और यही 15-20 दिन हमारा सीजन चलता है। इसमें भी सरकार ने दुकानें बंद कर दी, जिससे राेजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। दुकानदारों के इकट्‌ठा होने का पता चलते ही कांग्रेसी विधायक राजिंदर बेरी वहां पहुंच गए। उन्होंने दुकानदारों को भरोसा दिलाया कि इस संंबंध में अफसरों से बात कर उन्हें राहत दिलाई जाएगी।

इलेक्ट्रिक शॉप के मालिकों ने कहा कि गर्मी के सीजन को देखते हुए दुकानदारों के यहां कूलर, पंखे और दूसरे सामान का स्टॉक भरा पड़ा है। यही उनकी कमाई के दिन हैं और फिर पूरा साल खाली बैठना है। सरकार हमें रेगुलर दुकानें खोलने की छूट दे, चाहे वो 3-4 घंटे के लिए ही हो। इससे ग्राहक को भी आसानी रहेगी और सभी दुकानदार कमाई भी कर सकेंगे।

विधायक राजिंदर बेरी ने कहा कि इस बारे में CM कैप्टन अमरिंदर सिंह और सांसद चौधरी संतोख सिंह से बात कर चुके हैं। कोरोना का खतरा है, इसलिए सरकार भी नहीं चाहती कि व्यापारियों का नुकसान हो और वो बीमार हों। फिर भी दुकानदारों की कमाई प्रभावित न हो, इसके बारे में अब अफसरों से मिलकर योजना बनाई जाएगी।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें