INDIA LIVING NEWS

Security beefed up in Jalandhar after tiffin bombs found in Amritsar - Police Commissioner

जालंधर के CP गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने शहर वासियों को दिया जरुरी मैसेज , कहा -घरों के अंदर रहें और इमरजेंसी पर ही बाहर निकलें


जालंधर : जिले में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू व वीकेंड लॉकडाउन लगा हुआ है। इसके बावजूद भी लोग बेवजह बाहर घूमने से बाज नहीं आ रहे। यहां तक कि सड़क पर सख्ती बरत रही पुलिस भी अब तंग आ चुकी है। गुरुवार को पुलिस कमिश्नर (CP) गुरप्रीत भुल्लर ने वीडियो मैसेज जारी किया। उन्होंने शहर के लोगों को दो-टूक कहा कि कोरोना संक्रमण रोकने में हेल्थ व फ्रंटलाइन वर्करों की मेहनत को बर्बाद न करें। लोग घरों के अंदर रहें और इमरजेंसी होने पर ही बाहर निकलें।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पंजाब सरकार ने जो भी पाबंदी लगाई है। वह पब्लिक के फायदे के लिए है। उससे किसी दूसरे को कोई फायदा नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि फालतू में लोगों से न मिलें क्योंकि इससे आप बहुत बड़ा खतरा मोल ले रहे हैं।कोरोना संक्रमण की चेन तभी टूटेगी, जब हम एक-दूसरे से मिलना-जुलना बंद करेंगे। यहां तक कि आपका दोस्त या रिश्तेदार भी कोरोना वायरस का कैरियर हो सकता है।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मेरी युवाओं से भी खास अपील है कि वो फालतू में बाहर न घूमें। कोरोना कितना घातक हो चुका है, इसके बारे में उन परिवारों से पूछें, जिनके किसी सदस्य का इस महामारी से निधन हो गया है।राज्य के DGP दिनकर गुप्ता पुलिस को आदेश दे चुके हैं कि 80 से 90% लोगों को घरों के भीतर रखा जाए। लोग सिर्फ इमरजेंसी में ही बाहर निकलें। अगर कोई बेवजह बाहर घूमता है तो उसकी गाड़ी जब्त करें और उनके खिलाफ कार्रवाई करें।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें