INDIA LIVING NEWS

Horrific road accident in Punjab, traumatic death of five people of same family

पंजाब में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत


होशियारपुर : पंजाब के होशियारपुर से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आयी है। होशियारपुर-चंडीगढ़ रोड पर स्थित जैतपुर अड्डे में कार व मोटरसाइकिल में हुई टक्कर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी व उनके तीन बच्चे शामिल हैं। तीनों बच्चे छह साल से कम की आयु के थे, जबकि हादसे में कार चालक भी गंभीर रुप से घायल हो गया। चब्बेवाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

दंपति अपने तीन बच्चों के साथ बाड़ियां कलां गांव में रिश्तेदारों को मिलकर अपने गांव नंगल खिलाड़ियां वापस जा रहा था। जैसे ही वह जैतपुर अड्डे के पास पहुंचे तो होशियारपुर से माहिलपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार पीबी 07 एडब्लयू 1818 ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और तीनों बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि कुछ समय बाद पति-पत्नी ने भी मौके पर दम तोड़ दिया।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें