INDIA LIVING NEWS

FIR lodged against comedian Sugandha Mishra, for-assembling-crowd-in-wedding-ceremony

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज़ , शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ जुटाई थी भीड़


जालंधर : कुछ दिन पहले ही परिणय सूत्र में बंधी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा पर FIR दर्ज़ हुई हैं। फगवाड़ा पुलिस ने उनके खिलाफ विवाह समारोह के दौरान कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि उनकी शादी में नियमों को तोड़कर भीड़ जुटी थी। सुगंधा के अलावा, वर पक्ष, संबंधित होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

बता दें, सुगंधा मिश्रा की शादी 26 अप्रैल को कॉमेडियन संकेत भोंसले के साथ फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना में हुई थी। उस समय कोविड गाइडलाइंस के अनुसार विवाह में केवल 40 लोगों के मौजूद रहने की अनुमति थी। आरोप है कि इसमें 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए। पुलिस ने शादी की उपलब्ध वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया है। थाना सदर के एसआइ रघुबीर सिंह ने बताया कि जीटी रोड स्थित क्लब कबाना में शादी समारोह में भीड़ एकत्र करने को लेकर सुगंधा मिश्रा, वर पक्ष, होटल के प्रबंधकों पर मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें