Logo and Menue

जालंधर में ससुर ने बहु के साथ की अश्लील हरकतें, बहू ने वीडियो बनाकर भाईयों को भेजी, हुआ जमकर हंगामा


जालंधर : सूत्रों से जानकारी मिली है कि बस्ती शेख के तेजमोहन नगर में मंगलवार देर रात जबरदस्त हंगामा हो गया। इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति की बहू ने इसकी वीडियो बना ली जिसमें उसका ससुर उससे अश्लील हरकत कर रहा था। यह वीडियो उसने अपने भाइयों को भेज दी, जिसके बाद रात को घर आए उसके भाईयों ने ससुर व बाकी परिजनों को पीट दिया। सूचना मिलते ही थाना पांच की पुलिस मौके पर पहुंची।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी शादी दो साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसके सास, ससुर, जेठानी और ननदें तंग करती थी। बात-बात उसे मारा जाता था। उस पर दहेज लाने का दबाव बनाया जाता था। दहेज की मांग पूरी न करने पर उसे तंग किया जाता था। इसके बाद उसके घर बेटी पैदा हुई जिसके बाद और तंग किया जाने लगा। हद तब हो गई जब उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखने लगा और गलत हरकतें करने लगा। इसी से तंग आकर उसने वीडियो बनाई और अपने भाइयों को भेज दी।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment