Logo and Menue

जालंधर में व्यापारियों का फूटा गुस्सा, दुकानें बंद करने का विरोध करने सड़क पर उतरे


जालंधर : कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पंजाब सरकार ने गैरजरूरी सामान की दुकानें बंद करा दी हैं। मंगलवार को भगवान वाल्मीकि चौक पर पुलिस दुकानें बंद कराने पहुंची तो दुकानदार भड़क गए। उन्होंने पुलिस पर धक्केशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि हमें धमकाया जा रहा है। पुलिस रौब दिखा रही है। उन्होंने कहा कि वह चोर नहीं बल्कि व्यापारी हैं। सरकार को सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं।

दुकानदारों ने कहा कि सरकार ने किराना दुकान खोलकर होम डिलीवरी की अनुमति दी है। इसके बावजूद पुलिस उन्हें तंग कर रही है। किसी के घर का रास्ता दुकान के बगल से होकर जाता है तो उसे परेशान किया जा रहा है। लोगों के I-Card और आधार कार्ड से लेकर राशन कार्ड मांगे जा रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से उनकी कमाई ठप हो गई है और उनके यहां काम करने वाले कर्मचारियों के आगे भी रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। इसके बावजूद पुलिस वाले बाजार में आकर रौब मारते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की धक्केशाही वो कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment